जब पार्क में बैठी महिला की पोशाक को पीछे से उठाकर बंदर लगा कुछ झांकने, उसके बाद देखें वीडियो में क्या हुआ

जानवरों में सबसे शरारती बंदर होते हैं। बंदर कभी-कभी कुछ ऐसा करते हैं जिसको देखकर लोग अचंभित हो जाते हैं। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जिसमें एक बंदर पार्क में बैठी हुई महिला की ड्रेस को पीछे से उठाकर झांकने की कोशिश करता नजर रहा है।

इंस्टाग्राम पेज नेचर पर की गई वीडियो में जैन नाम की एक महिला को पार्क में बैठकर सेल्फी वीडियो रिकॉर्ड करते हुए दिखाया गया है।  क्योंकि उसमें कुछ बंदरों की वीडियो बनाई है। दो बंदरों में से एक को उसकी और दौड़ते हुए और क्वार्टर क्रिस्टल हार को छूते हुए और फिर वापस जाते हुए देखा जा सकता है. वह बंदर से नमस्ते कहती है और उसे अपने हार को देखने देती है।

देखें मजेदार वीडियो

जैन कहती है कि यह मेरे क्रिस्टल क्रिस्टल हार को पसंद करता है। कुछ ही देर में एक दूसरा बंदर पास आता है और पीछे से उसकी नीली ड्रेस को उठा लेता है। जैन हंसते हुए वीडियो रिकॉर्ड करती रही।

इसी बीच बंदर महिला की पोशाक के नीचे देखने की कोशिश करता है। हालांकि तभी महिला अपना हाथ उठाती है और अपनी ड्रेस को नीचे खिसका लेती है। बंदर चला जाता है। बंदर ने जो करने की कोशिश की है उस पर महिला को बेकाबू होकर हंसते हुए देखा जा सकता है। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा ,” क्या ढूंढ रहे हो साहब ?”

Comments

Translate »