Site icon www.4Pillar.news

यामी गौतम के घर गूंजी किलकारी, एक्ट्रेस ने अपने बेटे को दिया ये बेहद खास नाम 

यामी गौतम के घर गूंजी किलकारी, एक्ट्रेस ने अपने बेटे को दिया ये बेहद खास नाम

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम के घर नन्हे से बच्चे की किलकारी गूँज उठी है। दरअसल यामी ने हाल ही में एक बेटे को जन्म दिया है। वहीं अब एक्ट्रेस ने अपने बेबी बॉय का नाम भी रिवील कर दिया है।

यामी गौतम और आदित्य धर पेरेंट्स बन चुके है। यामी ने 10 तारीख को अक्षय तृतीया के शुभ अवसर पर एक बेटे को जन्म दिया था। वहीं अब एक्ट्रेस ने अपने बेटे के जन्म के 10 दिनों बाद ये खुशखबरी दुनिया के साथ शेयर की है। हाल ही में यामी और उनके पति आदित्य ने एक सोशल मीडिया पोस्ट शेयर करते हुए अपने बेटे के जन्म के बारे में बताया है। इसके साथ ही कपल ने अपने बेटे के नाम भी रिवील कर दिया है।

यामी गौतम ने अपने बेटे को दिया ये नाम

दरअसल हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में उन्होंने बताया कि उनके बेटे का जन्म अक्षय तृतीया के शुभ दिन पर हुआ था। इसके साथ ही कपल ने बताया की उन्होंने अपने बेटे का नाम वेदविद (Vedavid) रखा है। बता दे कि वेदविद एक संस्कृत शब्द है, इसका अर्थ होता है- ‘वेदों को जानने वाला।’ इसके अलावा ये भगवान विष्णु का भी एक नाम है।

डॉक्टर्स का किया धन्यवाद

वहीं अपने इस पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने के लंबा-चौड़ा नोट लिखते हुआ अपने सभी डॉक्टर्स का धन्यवाद किया है। इसके अलावा उन्होंने लिखा, ‘जैसे की हम माता-पिता बनने की इस खूबसूरत जर्नी पर निकल पड़े है, हम उत्सुकता के साथ अपने बेटे के उज्जवल भविष्य की कामना करते है। उसकी  हर अचीवमेंटस के साथ हम इस इस आशा और विश्वाश से भर जाते है कि वह हमारे पुरे परिवार के साथ-साथ हमारे प्यारे देश के लिए भी गौरव का प्रतीक बनेगा।’

Exit mobile version