Video: आलिया भट्ट ने अपना लुक कम्प्लीट करने के लिए चुराई रणबीर कपूर की ब्लेजर, लिखा- ‘जब पति दूर हो तो…’ 

आलिया भट्ट इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘डार्लिंग्स’ के प्रमोशन में व्यस्त है। प्रमोशन के दौरान आलिया के ग्लैमरस लुक देखने को मिल रहे है, जो फैंस को भी बेहद पसंद आ रहे है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों प्रेगनेंसी पीरियड एन्जॉय कर रही है। हालाँकि प्रेग्नेंट होने के बावजूद भी वे अपने वर्क कमिटमेंट्स को बखूबी पूरा कर रही है। आलिया इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘डार्लिंग्स‘ के प्रमोशन में व्यस्त है। प्रमोशन के दौरान आलिया के ग्लैमरस लुक देखने को मिल रहे है, जो उनके फैंस को खूब पसंद आ रहे है।

हाल ही में आलिया प्रमोशन के दौरान ब्लैक एंड ग्रे कलर की ड्रेस पहने नजर आई। इस ड्रेस के ऊपर उन्होंने जो ब्लेजर पहना था, वो बेहद खास है। दरअसल ये ब्लेजर उनके पति रणबीर कपूर का है, जिसे एक्ट्रेस ने अपना आज का लुक कंप्लीट करने करने के लिए चुराया था।

एक्ट्रेस ने चुराई पति की ब्लेजर

आलिया ने अपनी कुछ तस्वीरें साझा करते हुए लिखा,  “पति बाहर गया है, मैंने उसका ब्लेजर चुरा लिया अपना आज का लुक कम्प्लीट करने के लिए। थैंक्यू डार्लिंग।”

सेलेब्स ने यूं किया रिएक्ट

आलिया के इस पोस्ट पर ढेरों सेलेब्स ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है। अनन्या पांडे ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘आलिया…’ पूजा भट्ट ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘हॉट।’ आलिया की माँ सोनी राजदान ने कमेंट में हंसने वाली इमोजी पोस्ट की है।

बात करें आलिया भट्ट की फिल्म ‘डार्लिंग्स’ की तो यह फिल्म 5 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। इस फिल्म में आलिया के साथ शेफाली शाह और विजय वर्मा लीड रोल में नजर आएँगे। बता दे कि इस फिल्म में आलिया ने एक्टिंग तो की ही है, लेकिन उसके साथ उन्होंने इस फिल्म को प्रोड्यूस भी किया है। बतौर प्रोड्यूसर आलिया की ये पहली फिल्म होगी।

Comments

Translate »