Site icon www.4Pillar.news

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने वेडिंग एनिवर्सरी पर शेयर की अनदेखी तस्वीरें, खास अंदाज में दी एक-दूजे को बधाई  

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा आज अपनी शादी की 5वीं सालगिरह सेलिब्रेट कर रहे है। इस खास मौके पर अनुष्का ने कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर करते हुए विराट को विश किया है। 

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा आज अपनी शादी की 5वीं सालगिरह सेलिब्रेट कर रहे है। इस खास मौके पर अनुष्का ने कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर करते हुए विराट को विश किया है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और क्रिकेटर विराट कोहली 11 दिसंबर 2017 को शादी के बंधन में बंधे थे। दोनों की शादी इटली में हुई थी और इस शादी में उनके कुछ करीबी रिश्तेदार और दोस्त शामिल हुए थे। विराट और अनुष्का की शादी को आज 5 साल पुरे हो गए है। वेडिंग एनिवर्सरी के मौके पर अनुष्का और विराट ने कुछ खास और अनदेखी तस्वीरें शेयर कर एक दूसरे को विश किया है।

अनुष्का ने शेयर की अनदेखी तस्वीरें

अनुष्का ने जो तस्वीरें शेयर की है उनमें से कुछ फोटोशॉप की गई तस्वीरें है जबकि कुछ ओरिजनल फोटोज है। पहली तस्वीर अनुष्का की फिल्म ‘परी’ की है। इस फोटो को फोटोशॉप किया गया है जिसमें अनुष्का के पीछे विराट को भूत बनाकर खड़ा किया गया है। इस फोटो के बारे में अनुष्का ने लिखा, ‘मुझे पता है कि आप हमेशा मेरे पीछे खड़े हो।’ दूसरी तस्वीर में दोनों सेल्फी लेते नजर आ रहे है।

तीसरी तस्वीर में विराट हॉस्पिटल के बेड पर आराम करते हुए नजर आ रहे है। ये तस्वीर उस समय की है जब डिलवरी के दौरान अनुष्का दर्द में थी और विराट उन्हें अच्छा फील कराने के लिए उनके साथ वाले बेड पर लेटे हुए थे। चौथी तस्वीर एक कॉफी मग की है जिसपर विराट-अनुष्का की तस्वीर छपी हुई है।

एक अन्य तस्वीर में विराट के एक्सप्रेशन देखने लायक है। इस तस्वीर के बारे में एक्ट्रेस ने लिखा, ‘आपके अनूठे एक्सप्रेशन के कारण मैं अपनी अधिकांश तस्वीरें पोस्ट ही नहीं कर पाती हूँ। अनुष्का की इस पोस्ट पर विराट ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘आपके पास निश्चित रूप से मेरी बेस्ट तस्वीरें है।’

विराट ने शेयर की ये तस्वीर

विराट कोहली ने भी एक खूबसूरत तस्वीर साझा करते हुए अनुष्का शर्मा को बधाई दी है। इस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘अनंत काल की यात्रा के 5 साल पुरे। मैं तुम्हे पाकर कितना धन्य हूँ, मैं तुम्हे अपने पुरे दिल से प्यार करता हूँ।

Exit mobile version