Asim Riaz-Himanshi Khurana: ब्रेकअप की खबरों के बीच एकसाथ दिखे आसिम रियाज और हिमांशी खुराना, वीडियो देख फैंस ने ली राहत की सांस  

आसिम रियाज (Asim Riaz) और हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) को लेकर हाल ही में खबर आ रही थी कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है। वहीं इन सब खबरों के बीच आसिम और हिमांशी एकसाथ स्पॉट हुए, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

Asim Riaz-Himanshi Khurana Video: बिग बोस 13 फेम आसिम रियाज और हिमांशी खुराना की जोड़ी फैंस की पसंदीदा जोड़ियों में से एक है। आसिम और हिमांशी अक्सर सोशल मीडिया पर चर्चा में बने रहते है और फैंस भी दोनों को साथ में देखना खूब पसंद करते है। वहीं पिछले दिनों खबर आई थी कि आसिम और हिमांशी का ब्रेकअप हो गया है। इस खबर से उनके फैंस काफी निराश हो गए थे। वहीं अब हाल ही में एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसे देख आसिम और हिमांशी के फैंस ख़ुशी से झूम उठेंगे।

ब्रेकअप की खबरों के बिच साथ दिखे Asim Riaz-Himanshi Khurana

दरअसल हाल ही में हिमांशी खुराना मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई। इस दौरन आसिम रियाज खुद उन्हें एयरपोर्ट पर लेने आए थे। वीडियो में देखा जा सकता है कि आसिम हिमांशी के लिए कार में वेट करते है और इसके बाद दोनों साथ में वहां से रवाना हो जाते है। इस वीडियो के सामने आने के बाद उनके ब्रेकअप की अफवाहों पर भी विराम लग गया है।

वहीं आसिम रियाज और हिमांशी खुराना को एकसाथ देख उनके फैंस भी काफी खुश है। फैंस इस वीडियो पर जमकर प्यार बरसा रहे है। एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘आप दोनों को एकसाथ देखकर खुशी हुई। भगवान आप पर कृपा बनाकर रखे।’ एक ने लिखा, ‘थैंक गॉड, ये दोनों साथ है। मैं इन्हे एकसाथ देखकर काफी खुश हूँ। सीजन 13 का बेस्ट कपल अभी और हमेशा के लिए एकसाथ।’ कंई अन्य फैंस ने भी इसी तरह के कमेंट किए है।

आसिम को पहली नजर में हो गया था हिमांशी से प्यार

बता दे कि आसिम रियाज ने एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया था कि जब हिमांशी वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट बनकर बिग बोस के घर में आई थी तभी उन्हें हिमांशी से पहली नजर में प्यार हो गया था। हालाँकि तब उनकी सगाई हो चुकी थी। इसके बाद हिमांशी जल्द ही घर से बाहर हो गई थी जिसके बाद आसिम बिलकुल टूट गए थे। तभी मेकर्स एक्ट्रेस को एकबार फिर घर के अंदर लेकर आए और तब खुलासा हुआ कि हिमांशी की सगाई टूट चुकी है। इसके बाद आसिम ने नेशनल टेलीविजन पर हिमांशी को प्रपोज किया था।

4PN HINDI
Whatsapp Channel
Telegram channel

4pillar

4pillar.news भारत का प्रमुख हिंदी समाचार पोर्टल है। स्वतंत्र और निष्पक्ष समाचार के लिए हमेशा प्रतिबद्ध हैं हम।

4pillar has 8989 posts and counting. See all posts by 4pillar

Comments

Translate »

Discover more from www.4Pillar.news

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading

कंप्यूटर का गलत बटन दबने की वजह से पति-पत्नी का हुआ तलाक कुत्ते के लिए कोर्ट पहुंची अभिनेत्री आयशा जुल्का ब्रह्मांड का रहस्य बताने वाले पीटर हिग्स का निधन बहुत दिलचस्प है रश्मिका मंदाना के नेशनल क्रश बनने की कहानी कंगना रनौत के बाद अब सारा अली खान करेंगे राजनीति में एंट्री
कंप्यूटर का गलत बटन दबने की वजह से पति-पत्नी का हुआ तलाक कुत्ते के लिए कोर्ट पहुंची अभिनेत्री आयशा जुल्का ब्रह्मांड का रहस्य बताने वाले पीटर हिग्स का निधन बहुत दिलचस्प है रश्मिका मंदाना के नेशनल क्रश बनने की कहानी कंगना रनौत के बाद अब सारा अली खान करेंगे राजनीति में एंट्री