भूमी पेडनेकर ने शेयर किया सांड की आंख फिल्म का वीडियो

भूमी पेडनेकर जोकि तापसी पन्नू के साथ दो शूटर दादियों की कहानी सांड की आंख बायोपिक बनाने में व्यस्त हैं ने फिल्म का वीडियो शेयर किया है।

‘सांड की आंख’ फिल्म की कहानी विश्व के सबसे बूढी दो निशानेबाज महिलाओं की बायोपिक पर आधारित है। फिल्म ‘दम लगाके हईशा’ में काम कर चुकी अभिनेत्री भूमी पेडनेकर ने अपने ऑफिसियल ट्विटर अकाउंट पर ‘शूटर दादी का वीडियो शेयर किया है।

उन्होंने लिखा -‘दादियां हैं सबसे हैं सबसे प्यारी ,हरकतें हैं इनकी न्यारी।इनमें है लगन और जोश,उड़ा दिए दुनियां के होश। #सांड की आंख। ये वीडियो उन दो दादियों को समर्पित है जो हमेशा लोडेड और रेडी रहती हैं। नाम हैं चंद्रो उम्र 86 वर्ष और प्रकाशी तोमर उम्र 82 वर्ष। शरीर बूढ़ा हो गया है लेकिन दिमाग अभी भी जवान है।

वीडियो में दोनों महिलाएं अपने दैनिक कार्य करते हुए नजर आ रही हैं, जैसे घास काटना आलोड़न करना, खाना बनाना और चंद्रो डॉ राजपाल के बारे में बात करती हुई नजर आ रही है। राजपाल ने ही गांव में फायरिंग रेंज बनाई थी।

आपको बता दें सांड की आंख फिल्म के निर्माता अनुराग कश्यप और निधि परमार हैं। कहानी मैं ‘तेरा हीरो’ और ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ के लेखक तुषार हीरानंदानी ने लिखी है।

Comments

Translate »