आलिया भट्ट ने किया गजब डांस ,माधुरी दीक्षित ने ठोकी तालियां

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में आलिया भट्ट दर्शकों के आग्रह पर डांस करती हुई नजर आ रही है। आलिया भट्ट ने वीडियो में गजब डांस स्टेप लिए जिनको देखकर धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित भी खुद को तालियां बजाने से रोक नहीं पाई।

हुआ यूँ, एक समारोह में माधुरी दीक्षित ,वरुण धवन और आदित्य रॉय कपूर मौजूद थे। तभी उन्होंने ने कलंक फिल्म की अभिनेत्री आलिया भट्ट से डांस करने का आग्रह किया। आलिया भट्ट ने मना नहीं किया और आग्रह को स्वीकारते हुए मौजूद सभी मेहमानों का दिल अपने डांस से मोह लिया। आलिया भट्ट के डांस की माधुरी दीक्षित ने तारीफ की।आलिया के इस वीडियो को खूब पसंद और शेयर किया जा रहा है।

आपको दें, आलिया भट्ट इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘कलंक’ के प्रमोशन में जुटी हुई हैं। कलंक फिल्म की टीम प्रमोशन के लिए कई शो में पहुंच चुकी है। कुछ ही दिन पहले फिल्म की टीम ‘सुपर डांसर चैप्टर 3’ के सेट पर भी पहुंची थी। इस शो में एक बल कलाकार ‘रुप्सा’ ने कलंक फिल्म के गाने ‘घर मोरे परदेशिया’ पर डांस किया था। जिसको देखकर आलिया भट्ट भी खुद को रोक नहीं पाई और रुप्सा के साथ डांस करना शुरू कर दिया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Hype PR (@hypenq_pr) on

बताते चलें ,कलंक फिल्म आजादी से पहले की प्रेम कहानी पर आधारित फिल्म है। फिल्म को अभिषेक वर्मन ने निर्देशन दिया है और निर्माता करण जौहर और साजिद नाडियाडवाला हैं। फिल्म में मुख्य भूमिका में माधुरी दीक्षित, संजय दत्त ,आलिया भट्ट सोनाक्षी सिन्हा ,आदित्य रॉय कपूर और वरुण धवन हैं। फिल्म संजय दत्त और माधुरी दीक्षित की जोड़ी को लगभग 20 साल बाद फिर से एकसाथ देखा जाएगा।

Comments

Translate »