चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाडी दीपक चाहर और ऋतुराज गायकवाड़ COVID 19 पॉजिटिव पाए गए

1
Deepak Chahar and Ruturaj Gaikwad has been tested positive for COVID19 in the CSK camp
चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाडी दीपक चाहर और ऋतुराज गायकवाड़ COVID 19 पॉजिटिव पाए गए

चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाडी दीपक चाहर और ऋतुराज गायकवाड़ COVID 19 पॉजिटव पाए गए हैं। अब टीम के 12 स्टाफ और सदस्यों का कोरोना परीक्षण पॉजिटिव पाया गया है।

सीएसके टीम को बड़ा झटका

यूएई में 19 सितंबर से आईपीएल टूर्नामेंट का आगाज होने वाला है। लेकिन इसी बीच चेन्नई सुपर किंग्स टीम पर कोरोना कहर जारी है। आईपीएल शुरू होने से पहले ही टीम के 12 सदस्य और स्टाफ का कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव आया है। जिनमें दीपक चाहर और ऋतुराज गायकवाड़ शामिल हैं। यह खबर सीएसके टीम और उसके फैंस के लिए बड़ा झटका है। ऐसे स्थिति में चेन्नई सुपर किंग्स टीम की हालत और ज्यादा खराब होने वाली है।

शुक्रवार के दिन टीम की मैनेजमेंट ने हालात को देखते हुए सभी स्टाफ और खिलाडियों के क्वारंटाइन का समय एक सितंबर तक बढ़ा दिया था।

कोरोना के अलावा चेन्नई सुपर किंग्स टीम को शनिवार के दिन एक और बड़ा झटका तब लगा जब टीम के मैच विजेता सुरेश रैना व्यक्तिगत कारणों से पुरे आईपीएल टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं। सुरेश रैना वापिस आ रहे हैं।

आपको बता दें, शुक्रवार के दिन आईपीएल 2020 के लिए यूएई गए हुए 19 खिलाडियों की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट आई थी। जिसमें से चेन्नई सुपर किंग्स के कुल 12 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। टूर्नामेंट में गए हुए सभी टीमों के खिलाडियों के आईपीएल प्रोटोकॉल के तहत, वहां पहुंचने के पहले तीसरे और छठे दिन कोरोना परीक्षण होने थे। कोरोना टेस्ट नेगेटिव आने के बाद ही खिलाडियों को ट्रेनिंग की अनुमति दी जाएगी।

अगर कोई भी खिलाडी कोरोना पॉजिटिव पाया जाता है तो उसे अगले एक हफ्ते के लिए क्वारंटीन में रहना होगा। ऐसे में ये हालत सीएसके के लिए ही नहीं बल्कि बाकि टीमों के लिए मुश्किल खड़ी कर सकते हैं। अभी बाकी खिलाडियों के कोरोना टेस्ट परिणाम आने बाकि हैं। ऐसे में सभी टीमों के खिलाडी, बीसीसीआई और फैंस थोड़ा डरे हुए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here