Site icon www.4Pillar.news

दीपिका पादुकोण ने बहन अनीशा पादुकोण को किया बर्थडे विश, लिखा दिल छू लेने वाला नोट 

दीपिका पादुकोण ने अपनी बहन अनिशा पादुकोण के बर्थडे पर एक सोशल मीडिया पोस्ट साझा की है। इस पोस्ट को शेयर करते हुए दीपिका ने अपन बहन के लिए एक दिल छू लेने वाला नोट लिखा है। 

दीपिका पादुकोण ने अपनी बहन अनिशा पादुकोण के बर्थडे पर एक सोशल मीडिया पोस्ट साझा की है। इस पोस्ट को शेयर करते हुए दीपिका ने अपन बहन के लिए खास नोट लिखा है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अपनी छोटी बहन अनीशा पादुकोण के साथ  खूबसूरत बॉन्ड शेयर करती है। दीपिका अक्सर अपनी छोटी बहन पर प्यार बरसाते हुए नजर आता है। फ़ैमिली गेट टुगेदर हो या कोई इवेंट अक्सर दोनों बहनों को साथ में स्पॉट किया जाता है। वहीं आज अनिशा के बर्थडे पर दीपिका पादुकोण ने एक खूसबूरत मैसेज शेयर करते हुए उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है।

दीपिका ने बहन को किया बर्थडे विश

दीपिका पादुकोण ने अपनी बहन अनिशा पादुकोण के जन्मदिन पर एक दिल छू लेने वाला नोट लिखा है। दीपिका ने लिखा, ‘अगर आपके पास जीवन में कुछ नहीं है लेकिन एक प्यार करने वाली बहन है तो आप जितना खुद को समझते है उससे आप कंई ज्यादा अमीर है।’ इसके साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, ‘हैप्पी बर्थडे अनीशा पादुकोण।’

कौन है दीपिका पादुकोण की बहन अनिशा पादुकोण ?

बता दे कि अनिशा पादुकोण प्रकाश पादुकोण और उज्जला पादुकोण की छोटी बेटी है। दीपिका और अनिशा के पिता प्रकाश पादुकोण एक प्रोफेशनल बैडमिंटन प्लेयर रह चुके है। वहीं दीपिका की छोटी बहन अनीशा पादुकोण एक प्रोफेशनल गोल्फ प्लेयर है। इतना ही नहीं अनीशा  द लव लाइफ फाउंडेशन की सीईओ भी है और उन्हें घूमने का भी काफी शौक है।

Exit mobile version