गृहमंत्री अमित शाह ने कहा-कोरोना पर नियंत्रण के बाद CAA पर बढाएंगे कदम

0
गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि कोरोनावायरस को नियंत्रित करने के बाद सीएए को आगे बढ़ाया जाएगा
गृह मंत्री अमित शाह

गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि कोरोनावायरस को नियंत्रित करने के बाद सीएए को आगे बढ़ाया जाएगाकेंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि COVID 19 महामारी के कारण कई काम रुके हुए हैं। नागरिक संशोधन कानून बनाने अभी बाकि हैं। कोरोना की चेन टूटने के बाद इस पर विचार किया जायेगा।

देस भर में कोरोना संक्रमण के कुल मामले एक करोड़ का आंकड़ा पार कर गए हैं। इसी बीच कोरोना वैक्सीन को लेकर युद्ध स्तर तैयारियां चल रही है। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि कोरोना टीका अभियान शुरू होने के बाद CAA पर विचार किया जायेगा।

आगामी विधानसभा चुनाव प्रचार के लिए पश्चिम बंगाल के दौरे के दूसरे दिन मीडिया को संबोधित करते हुए गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि नागरिकता संशोधित कानून के नियम तैयार किए जाने अभी बाकि हैं।कोरोना वायरस महामारी के कारण अभी तक काफी बड़ी प्रक्रिया पूरी नही हुई है। जितनी जल्दी टीकाकरण अभियान शुरू हो जायेगा और कोरोना की चेन टूटेगी, हम इस पर विचार करेंगे।”

पिछले दिनों बंगाल के दौरे के दौरान भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के काफिले पर पत्थरबाजी हुई थी। जिसको लेकर अमित शाह ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा, टीएमसी को केंद्र सरकार पर उंगली उठाने से पहले नियमो को देखना चाहिए।” बता दें,पश्चिम बंगाल में मार्च अप्रैल 2021  में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं।जिसको लेकर चुनावी सरगर्मियां तेज हो गई हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here