कोरोना संक्रमित राम रहीम के पास मेदांता अस्पताल में रहेगी हनीप्रीत, अटेंडेंट का बनवाया कार्ड

0
फोटोः गुरमीत राम रहीम और हनीप्रीत

गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में कोरोना का इलाज के लिए भर्ती हुए राम रहीम के साथ अब हनीप्रीत उनके अटेंडेंट के तौर पर रहेगी। हनीप्रीत लगभग चार साल बाद डेरा प्रमुख के साथ रहेगी ।

मेदांता अस्पताल पहुंची हनीप्रीत

हरियाणा के गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में इलाज के लिए एडमिट रेप के आरोप में सजा काट रहे राम रहीम से सोमवार के दिन हनीप्रीत अस्पताल में मिलने पहुंची। अस्पताल के सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार हनीप्रीत सुबह 8:00 बजे के करीब अस्पताल पहुंची थी। यहां पहुंचने के बाद हनीप्रीत ने कोरोना का इलाज करवा रहे राम रहीम के अटेंडेंट के तौर पर अपना पास बनवा लिया है।

साथ रहने के लिए पास बनवाया

हनी प्रीत का यह पास 15 दिन जून तक मान्य रहेगा। इस पास के जरिए हनीप्रीत डेरा प्रमुख के अटेंडेंट के तौर पर अस्पताल में रुक सकती है और डॉक्टरों से उसका हाल-चाल पूछ सकती है। वही राम रहीम के कोविड-19 से ठीक होने के बाद अब उससे मिल भी सकती है। हालांकि अस्पताल प्रबंधन ने इस मामले पर ज्यादा कुछ बोलने से मना कर दिया है।

20 साल की सजा काट रहा है गुरमीत राम रहीम

आपको बता दें कि हरियाणा के रोहतक जिले की सुनारिया जेल में सजा काट रहे राम रहीम को तबीयत खराब होने पर सुनारिया जेल से पहले पीजीआई रोहतक में और फिर कुछ मेडिकल जांचों के लिए रविवार के दिन गुड़गांव के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था। यहां उसकी कोरोना की भी जांच की गई थी। अस्पताल के अनुसार कोविड जांच के दौरान राम रहीम की आरटी पीसीआर रिपोर्ट नेगेटिव आई थी।  लेकिन सीटी स्कैन जांच में डॉक्टरों के अनुसार रिपोर्ट में कोविड-19 पॉजिटिव आया गया है। राम रहीम का इलाज अस्पताल में पुलिस की कड़ी सुरक्षा के बीच चल रहा है। इससे पहले गुरुवार के दिन राम रहीम के पेट में दर्द की शिकायत के बाद उसे रोहतक के पीजीआई में कुछ जांच के लिए ले जाया गया था ।

क्या है मामला ?

डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह अपनी दो महिला अनुयायियों के रेप के मामले में दोषी पाए जाने के बाद 2017 से सुनारिया जेल में कैद है। पंचकूला की एक सीबीआई अदालत ने अगस्त 2017 में उसे बलात्कार के 2 मामलों में 20 साल की जेल की सजा सुनाई थी। वह फिलहाल रोहतक हाई सिक्योरिटी वाली सुनारिया जेल में बंद है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here