Ji Huzoor Song: ‘शमशेरा’ का पहला गाना ‘जी हुज़ूर’ हुआ रिलीज, बच्चों के साथ दिल खोलकर डांस करते नजर आए रणबीर कपूर

रणबीर कपूर की फिल्म ‘शमशेरा’ का पहला गाना ‘जी हुज़ूर’ रिलीज हो चूका है। इस गाने में रणबीर छोटे बच्चों के साथ खूब डांस करते नजर आ रहे है। उनकी एनर्जी और डांस स्टेप्स देख फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे है।

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर पिछले कुछ दिनों से सुर्खियों में बने है। कभी एक्टर अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर तो कभी पर्सनल लाइफ की वजह से लोगों के बीच चर्चा में बने हुए है। हाल ही में रणबीर कपूर की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘शमशेरा’ का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जो दर्शकों को खूब पसंद आया। ट्रेलर के बाद से ही लोग इस फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे है। ऐसे में इस फिल्म का पहला गाना ‘जी हुज़ूर’ रिलीज किया गया है, जो ‘शमशेरा’ की रिलीज का इंतजार कर रहे दर्शकों के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है।

फैंस को पसंद आया रणबीर का डांस

‘शमशेरा’ के पहले गाने ‘जी हुज़ूर’ ने रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है। दर्शकों को ये गाना खूब पसंद आ रहा है। इस गाने को आदित्य नारायण ने गाया है। मिथुन ने इस गाने को कंपोज़ किया है और लिरिक्स भी मिथुन के ही है। इस गाने की सबसे खास बात जो दर्शकों को पसंद आ रही है, वो है रणबीर कपूर का डांस। गाने में रणबीर बच्चों के साथ बच्चा बनकर खूब डांस करते नजर आ रहे है। इस गाने को चिन्नी प्रकाश ने कोरियोग्राफ किया है।

22 जुलाई को रिलीज होगी शमशेरा

‘शमशेरा’ 22 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। यह फिल्म हिंदी, तमिल और तेलगु भाषा में रिलीज होगी। रणबीर कपूर के साथ-साथ संजय दत्त और वाणी कपूर इस फिल्म में अहम भूमिकाओं में  नजर आएँगे। बता दे कि रणबीर कपूर इस फिल्म के जरिए पहली बार डबल रोल में नजर आएँगे। इस फिल्म में रणबीर ने पिता और बेटे का रोल प्ले किया है।

Comments

Translate »