Horoscope: नए साल के अवसर पर जानें कैसा रहेगा आपके लिए आज का दिन

नए साल के अवसर पर जानें आज का राशिफल

दैनिक राशिफल 1 जनवरी 2020

जाने आज नए साल 2020 का पहला दिन कैसा रहेगा आपके लिए। 1 जनवरी, 2020 के लिए दैनिक राशिफल: अपनी राशि, सिंह, मिथुन, तुला, वृश्चिक और अन्य राशियों के लिए अपनी दैनिक ज्योतिष भविष्यवाणी और राशिफल पढ़ें।

मेष राशि के लोग कार्यस्थल में प्रभावशाली लोगों के साथ संबंध विकसित करेंगे और वे आपकी क्षमताओं से प्रभावित होंगे। कार्यक्षेत्र में आप अपनी मेहनत से प्रसन्न रहेंगे जो आपके पराक्रम और उत्साह को बढ़ाएगा। आपकी लव लाइफ के लिए दिन अच्छा रहेगा। आपकी सेहत अच्छी रहेगी लेकिन सुस्ती का हमला आपके लिए परेशानी खड़ी कर सकता है। आईपीएल नीलामी में कोई खरीदार नहीं मिलने पर भी ये खिलाड़ी पार्टी कर मना रहा है खुशी

वृषभ राशि के लोग आज कई उपलब्धियां हासिल करेंगे। आपका जीवन-साथी आप पर उपहारों की बारिश कर सकता है। नौकरी या व्यवसाय में आपका प्रदर्शन बेहतरीन रहेगा। लाभ प्राप्ति की संभावना रहेगी। आपके चल रहे प्रेम-संबंध में आपको सफलता मिल सकती है। अपने स्वास्थ्य के बारे में सतर्क रहें क्योंकि सिरदर्द आपको परेशान कर सकता है। आपकी सुख-सुविधाओं में वृद्धि होगी। Sarkari Naukari: रेलवे में निकली 8वीं और दसवीं पास के लिए 1216 पदों पर वैकेंसी,नहीं होगी कोई परीक्षा

मिथुन राशि के लोगों को आज अच्छी खबर मिल सकती है। आप अपने पारिवारिक जीवन में अधिक सक्रिय हो जाएंगे। आज आपके भाषण से लोग प्रभावित होंगे। कार्यक्षेत्र में हालात सामान्य रहेंगे। आप अपने परिवार के सदस्यों या जीवन साथी के साथ किसी धार्मिक संस्था में जा सकते हैं। बढ़े हुए खर्चों के कारण आप तनाव-ग्रस्त हो सकते हैं। आप अपने ससुराल वालों से अनबन हो सकती है। एक्ट्रेस संजना गलरानी ने पार्टी के दौरान फिल्म निर्माता को मारी बोतल

कर्क राशि वालों को कार्यक्षेत्र में अतिरिक्त ज़िम्मेदारियाँ मिलेंगी। समाज में आपकी प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। आपका स्वास्थ्य आपको समस्याएं दे सकता है। आपके शब्द आज किसी को ठेस पहुंचा सकते हैं इसलिए आप मन लगाकर बोलें। यात्रा करनी पड़ सकती है। आपको अपने वैवाहिक जीवन को सामान्य रखने के लिए अतिरिक्त प्रयास करने पड़ सकते हैं। ‘छात्रों’ के लिए यह दिन अच्छा रहेगा। Health Tips: खुद को तनाव मुक्त और स्वस्थ रखने के उपाय

सिंह राशि के लोग अपने करियर की संभावनाओं को बढ़ाने के लिए अधिक ध्यान देंगे। आपको जीवन में आगे बढ़ने के अवसर मिल सकते हैं। आपके द्वारा किया गया निर्णय लाभ लेकर आएगा। आपका संयमित जीवन-सुखमय रहेगा। आपके पक्ष में चल रहा संघर्ष सुलझ जाएगा। वित्तीय लाभ की अच्छी संभावना है।

कन्या राशि के लोग अत्यधिक सुस्त होकर अपने रास्ते में रुकावट पैदा कर सकते हैं। बहस और तर्कों से दूर रहें। कार्यक्षेत्र में आपको परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। आपकी सेहत किसी न किसी मौसम में आ जाएगी। आप एक धार्मिक प्रार्थना कर सकते हैं। आपके वरिष्ठ आपके काम की सराहना कर सकते हैं। आपकी नौकरी में किए गए प्रयास फल देंगे। संभावना है कि आप लोकप्रियता हासिल करेंगे।

तुला राशि के लोग कम राशि कमा सकते हैं। आपकी सुख-सुविधाओं में वृद्धि होगी। आपको अपने कार्यक्षेत्र से संबंधित अच्छी ख़बर मिल सकती है। आप कमजोर महसूस कर सकते हैं या बीमार भी पड़ सकते हैं। व्यावसायिक साझेदारी के साथ आपके संबंध आगे चलकर तालमेल बनाएंगे। किसी भी प्रकार की टेंशन न लें। आप सामाजिक और सार्वजनिक क्षेत्र में प्रसिद्धि प्राप्त करेंगे।

वृश्चिक राशि के लोगों को नए व्यापारिक सौदे मिल सकते हैं जो कि आकर्षक होंगे। वेतनभोगी लोगों को अतिरिक्त पैसा कमाने के लिए प्रोजेक्ट मिल सकते हैं। आप अपने निजी जीवन में एक महत्वपूर्ण निर्णय ले सकते हैं। आप एक नया रिश्ता शुरू कर सकते हैं। पहले से शादी-शुदा लोग एक आनंदित दिन बिताएंगे। वे पार्टी करने के लिए बाहर जा सकते हैं। कुछ भी ऐसा प्रयास न करें जो आपसे परिचित न हो। धन की आमद होगी।

धनु राशि के लोग अपनी वीरता को ऊंचा पाएंगे और अपनी प्रतिष्ठा को भी। आज आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। आपके सभी काम आसानी से पूरे हो जाएंगे। कार्यक्षेत्र में हालात सामान्य रहेंगे। आपके वैवाहिक जीवन में प्रेम और सौहार्द बना रहेगा। आप अपने भाई-बहनों के कारण लाभ कमाएंगे।

मकर राशि के लोग आज कार्यस्थल पर बड़ी उपलब्धि हासिल कर सकते हैं। आपके पुराने और लगातार तनाव कम होंगे। आपको सतर्क रहने की जरूरत है क्योंकि आपके विरोधी आप पर हावी हो सकते हैं। संघर्ष से दूर रहें। अपने स्वास्थ्य के बारे में सावधान रहें क्योंकि थकावट आपको परेशान कर सकती है। छात्रों के लिए यह दिन अच्छा रहेगा।

कुंभ राशि के लोग उत्साह और ऊर्जा के साथ अपने सभी काम करने की कोशिश करेंगे। आपकी सामाजिक प्रतिष्ठा और मान सम्मान में वृद्धि होगी। अनावश्यक उलझन और वाद-विवाद की स्थितियों से दूर रहें। वेतनभोगी, साथ ही व्यापार, लोगों के लिए दिन सफलता दिलाएगा। आपका स्वास्थ्य अच्छा बना रहेगा। जीवनसाथी के साथ आपके संबंध मजबूत होंगे। आप मौद्रिक लाभ कर सकते हैं।

मीन राशि वालों को कार्यक्षेत्र में अतिरिक्त ज़िम्मेदारियाँ मिलेंगी। नई नौकरी के लिए आप कुछ योजना बना सकते हैं। आपकी संतान आपको खुशी और आराम देगी। मौद्रिक लाभ की संभावना रहेगी और गायब भी हो सकती है। आप अपने बड़े भाई या पिता जैसे किसी व्यक्ति के साथ गलतफहमी उठा सकते हैं, इसलिए मन लगाकर बोलें। आप मांसपेशियों में तनाव से पीड़ित हो सकते हैं।

4PN HINDI
Whatsapp Channel
Telegram channel

4pillar

4pillar.news भारत का प्रमुख हिंदी समाचार पोर्टल है। स्वतंत्र और निष्पक्ष समाचार के लिए हमेशा प्रतिबद्ध हैं हम।

4pillar has 8945 posts and counting. See all posts by 4pillar

Comments

Translate »

Discover more from www.4Pillar.news

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading

कंप्यूटर का गलत बटन दबने की वजह से पति-पत्नी का हुआ तलाक कुत्ते के लिए कोर्ट पहुंची अभिनेत्री आयशा जुल्का ब्रह्मांड का रहस्य बताने वाले पीटर हिग्स का निधन बहुत दिलचस्प है रश्मिका मंदाना के नेशनल क्रश बनने की कहानी कंगना रनौत के बाद अब सारा अली खान करेंगे राजनीति में एंट्री
कंप्यूटर का गलत बटन दबने की वजह से पति-पत्नी का हुआ तलाक कुत्ते के लिए कोर्ट पहुंची अभिनेत्री आयशा जुल्का ब्रह्मांड का रहस्य बताने वाले पीटर हिग्स का निधन बहुत दिलचस्प है रश्मिका मंदाना के नेशनल क्रश बनने की कहानी कंगना रनौत के बाद अब सारा अली खान करेंगे राजनीति में एंट्री