Lock Upp की सक्सेस पार्टी में गर्लफ्रेंड संग पहुंचे मुनव्वर फारुकी, डांस करते हुए वीडियो वायरल 

‘लॉकअप’ के विनर मुनव्वर फारुकी ने शो के दौरान कंगना रनौत से वादा किया था कि शो खत्म हो जाने के बाद वे सभी को अपनी गर्लफ्रेंड के बारे में बताएंगे। ऐसे में अब मुनव्वर अपना वादा पूरा करते नजर आ रहे है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत द्वारा होस्ट किए जाने वाले रियलिटी शो ‘Lock Upp’ का शनिवार 7 मई को ग्रैंड फिनाले हुआ। जाने-माने  कॉमेडियन मुनव्वर फ़ारूक़ी इस शो के पहले सीजन के विनर बने। लॉकअप की जबरदस्त सफलता के बाद बीती रात एक सक्सेस पार्टी का आयोजन किया गया था। इस सक्सेस पार्टी में शो की होस्ट कंगना रनौत, निर्माता एकता कपूर से लेकर शो के सभी कंटेस्टेंट पहुंचे थे। इस पार्टी में ‘लॉकअप’ के विनर मुनव्वर फारुकी अपनी गर्लफ्रेंड के साथ नजर आए, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

मुनव्वर फारुकी ने पूरा किया वादा

मुनव्वर फारुकी ने शो के दौरान शो की होस्ट कंगना रनौत से वादा किया था कि शो खत्म हो जाने के बाद वे सभी को अपनी गर्लफ्रेंड के बारे में बताएंगे। ऐसे में अब वे अपना वादा पूरा करते नजर आ रहे है। मुनव्वर ने बीती शाम अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक रोमांटिक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वे किसी अज्ञात लड़की के साथ मिरर सेल्फी लेते नजर आ रहे है। यह तस्वीर साझा करते हुए उन्होंने लिखा, ‘बब्बी बब्बी तेरा नी मैं।’ कॉमेडियन ने शो के दौरान जिक्र किया था कि वे अपनी गर्लफ्रेंड को ‘बब्बी’ कहकर पुकारते है। ऐसे में कयास लगाए जा रहे है कि ये मुनव्वर की गर्लफ्रेंड है।

Lock Upp की सक्सेस पार्टी में गर्लफ्रेंड संग पहुंचे मुनव्वर फारुकी, डांस करते हुए वीडियो वायरल

 

गर्लफ्रेंड संग डांस करते नजर आए मुनव्वर

मुनव्वर फारुकी का ये वीडियो सेलिब्रिटी फोटग्राफर वायरल भयनी ने शेयर किया है। वीडियो में मुनव्वर ‘Lock Upp’ की सक्सेस पार्टी में अपनी गर्लफ्रेंड संग डांस करते नजर आ रहे है। दोनों बड़े ही रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे है। मुनव्वर का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहे है।

https://youtu.be/zC3YjEDr9AY

कौन है मुनव्वर की गर्लफ्रेंड ‘बब्बी’ ?

मुनव्वर की गर्लफ्रेंड जिन्हे वे ‘बब्बी’ कहकर पुकारते है, उनका असली नाम नाजिल है। नाजिल खुद का एक यूट्यूब चैनल चलाती है। अपने इस चैनल पर वे ब्यूटी और फैशन टिप्स देती है।

Comments

Translate »