Site icon www.4Pillar.news

अजय देवगन की भोला पर भारी पड़ी नानी की दसारा, दूसरे दिन की डबल कमाई

गुरुवार को नानी और कीर्ति सुरेश की दोसरा और और अजय देवगन और तब्बू की भोला फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी हैं। बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के मामले में अजय देवगन की भोला पर नानी की दसारा भारी पड़ रही है। रिलीज के दूसरे दिन कीर्ति सुरेश की दसारा फिल्म ने अजय देवगन  भोला से डबल कमाई की है। 

गुरुवार को नानी और कीर्ति सुरेश की Dasara और और अजय देवगन और तब्बू की Bholaa फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी हैं। बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के मामले में अजय देवगन की भोला पर नानी की दसारा भारी पड़ रही है। रिलीज के दूसरे दिन कीर्ति सुरेश की दसारा फिल्म ने अजय देवगन  भोला से डबल कमाई की है।

अजय देवगन और तब्बू की भोला फिल्म नानी की दसारा के सामने हल्की पड़ गई है। दूसरे दिन भोला की कलेक्शन में गिरावट आई है। वहीँ,कीर्ति सुरेश ( Keerthy Suresh) की दसारा फिल्म ने डबल कमाई की है।

भोला की कमाई

अजय देवगन और तब्बू की भोला फिल्म ने रिलीज के दिन 11.20 करोड़ रुपए की कमाई की है। रिलीज के दूसरे दिन भोला फिल्म ( Bholaa Film Box Office Collection ) ने बॉक्स ऑफिस पर  7.40 करोड़ रुपए की कमाई की है। 125 करोड़ के बजट में बनी भोला फिल्म दो दिन में 18.60 करोड़ की कमाई कर पाई है।

दसारा की कमाई

कीर्ति सुरेश और नानी की दसारा फिल्म ने बॉक्स पर रिलीज के दिन 23.20 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है। वहीँ, फिल्म का वर्ल्डवाइड कलेक्शन 38 करोड़ रुपए रहा। वहीँ, दसारा फिल्म ने रिलीज के दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस ( Dasara Movie Box Office Collection ) पर अच्छी कमाई की है। हालांकि, यह कलेक्शन ओपनिंग डे की तुलना में थोड़ा कम है। रामनवमी के मौके पर रिलीज हुई दसारा फिल्म ने दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर 12 करोड़ रुपए की कमाई की है।  अब तक दसारा का नेट कलेक्शन 35.20 करोड़ रुपए हो गया है। बता दें, दोनों फिल्मों के आंकड़े अर्ली ट्रेड्स के अनुसार हैं, कमाई में थोड़ा बहुत कम ज्यादा हो सकता है।

Exit mobile version