सिद्दू मूसे वाला मर्डर केस में पुणे पुलिस की क्राइम ब्रांच ने शूटर संतोष जाधव को किया गिरफ्तार

पंजाबी सिंगर सिद्दू मूसे वाला हत्या मामले में कई राज्यों की पुलिस आरोपियों की धरपकड़ कर रही है। इसी मामले में पुणे पुलिस की क्राइम ब्रांच के हाथ बड़ी कामयाबी लगी है।

पुणे पुलिस की क्राइम ब्रांच ने सिद्दू मूसे वाला हत्याकांड में शामिल शूटर संतोष यादव को गुजरात से गिरफ्तार किया है। संतोष को देर रात स्पेशल मजिस्ट्रेट की अदालत में पेश किया गया। जहां से उसे 20 जून तक के लिए पुलिस कस्टडी में भेज दिया गया।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने मुसे वाला हत्याकांड में जाधव के करीबी एक संदिग्ध को भी गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ऑफिसर ने कहा कि गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के गिरोह के सदस्य जाधव को 2021 में पुणे के पुलिस स्टेशन में दर्ज हत्या के मामले में हिरासत में लिया है। वह 1 साल से फरार चल रहा था।

अधिकारी महाकाल का साथी मुसे वाला हत्याकांड में सामने आया है। पुणे ग्रामीण क्राइम पुलिस ने अपने तलाशी अभियान को तेज करते हुए सिद्धू हत्याकांड के बाद अब जाधव को अपने घर में पनाह देने वाले आरोपी महाकाल को भी गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने  बिश्नोई गैंग के सदस्य महाकाल को पिछले हफ्ते मंचर थाने में दर्ज मकोका के एक मामले में गिरफ्तार किया था। मुसे वाला हत्याकांड सिलसिले में दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने महाकाल से पूछताछ की थी। मुंबई पुलिस बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को धमकी देने के आरोप में महाकाल से पूछताछ की थी। पुलिस अधिकारी ने कहा कि पुणे पुलिस की ग्रामीण अपराध शाखा ने जाधव का पता लगाने के लिए पिछले सप्ताह गुजरात और राजस्थान में अपनी टीमों को भेजा था।

Comments

Translate »