Site icon www.4Pillar.news

राणा दग्गुबाती मिहीका बजाज की शादी की तैयारियां हुई शुरू: देखें फोटोज

बॉलीवुड मूवी बाहुबली अभिनेता राणा दग्गुबाती और मिहीका बजाज की शादी की तैयारियां शुरू हो गई हैं। राणा दग्गुबाती मिहीका बजाज की कुछ फोटोज खूब वायरल हो रही हैं। 

बॉलीवुड मूवी बाहुबली अभिनेता राणा दग्गुबाती और मिहीका बजाज की शादी की तैयारियां शुरू हो गई हैं। राणा दग्गुबाती मिहीका बजाज की कुछ फोटोज खूब वायरल हो रही हैं।

साउथ के सुपर स्टार राणा दग्गुबाती और मिहीका बजाज की शादी 8 अगस्त 2020 को तय हो चुकी है। जिसकी तैयारियां अभी से शुरू हो चुकी हैं। राणा दग्गुबाती के पिता सुरेश बाबू ने उनकी शादी के बारे में बताया कि दोनों 8 अगस्त को शादी के बंधन में बंधेंगे। कोरोना वायरस के कारण दोनों की शादी में परिवार और नजदीकी रिश्तेदार ही शामिल होंगे।

आपको बता दें, कुछ दिन पहले राणा दग्गुबाती ने अपनी गर्लफ्रेंड मिहीका साथ एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की थी। जिसको इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए उन्होंने लिखा था ,और उसने हां कर दी। ” राणा दग्गुबाती एक मशहूर अभिनेता हैं और मिहीका बजाज इंटीरियर डिजाइनर है।

अब मिहीका बजाज ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर कुछ तस्वीरें साझा की हैं। जिनमें वह शादी की तैयारियां करती हुई नजर आ रही है। ये भी पढ़ें : शहनाज़ गिल का वायरल OMG वीडियो देखकर अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे आपमिहिका बजाज ने प्री-वेडिंग सेरेमनी से जुडी कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। जिनमें वह खूबसूरत पारंपरिक परिधान में नजर आ रही है। उनकी एक तस्वीर में वह लहंगे से मैच करता हुआ फेस मास्क पहने हुए नजर आ रही है।

मिहीका बजाज की शादी की तैयारियों की की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। फैंस,राणा दग्गुबाती और मिहिका बजाज की शादी का बहुत बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Exit mobile version