Site icon www.4Pillar.news

Govt Job 2023: डिप्टी फील्ड ऑफिसर के पद पर बंपर भर्तियां, ऐसे करें अप्लाई

Govt Job 2023: डिप्टी फील्ड ऑफिसर के पद पर बंपर भर्तियां, ऐसे करें अप्लाई

Deputy Field Officer Job: मंत्रिमंडल सचिवालय में डिप्टी फील्ड ऑफिसर के पद पर बंपर भर्तियां निकली हैं। इच्छुक और योग्य उमीदवार आधिकारिक पते पर फॉर्म भेजकर आवेदन कर सकते हैं।

सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए सुनहरा अवसर है। मंत्रिमंडल सचिवालय ने डिप्टी फिल्ड अफसर के पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार फॉर्म ऑफ़लाइन मोड़ में भर सकते हैं।

कुल पद

जारी नोटिफिकेशन के अनुसार, मंत्रिमंडल सचिवालय में डिप्टी फिल्ड अफसर ( टेक्नीकल ) के कुल 125 पदों पर भर्ती की जाएगी। इनमें से 60 पद कंप्यूटर साइंस/ आईटी के लिए हैं। जबकि 45 पद इलेक्ट्रॉनिक्स एवं कम्युनिकेशन विषय के लिए हैं।

योग्यता

इस भर्ती अभियान के तहत केवल वही उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं जिनके पास किसी मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी या इंजीनियरिंग संस्थान से टेक्नोलॉजी/ इंजीनियरिंग/ साइंस विषय में मास्टर डिग्री हो।

आयु सीमा

मंत्रिमंडल सचिवालय में डिप्टी फील्ड ऑफिसर के पद पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की उम्र 30 साल से अधिक नहीं होनी चाहिए। जबकि अन्य पिछड़ा वर्ग, अनुसूचित जाति और अनुसूचित जनजाति वर्ग के उम्मीदवारों को सरकारी नियमों के अनुसार, आयु सीमा में छूट दी जाएगी।

आवेदन फॉर्म भेजने के लिए पता

पोस्ट बैग नंबर 001, लोधी रोड हेड पोस्ट ऑफिस, नई दिल्ली, पिन-110003 पर पर अपना आवेदन फॉर्म भेजें। इन पदों पर आवेदन करने की अंतिम तारीख 6 नवंबर 2023 है।

Exit mobile version