साइना नेहवाल ने विश्व बैडमिंटन चैंपियनशिप 2017 में पदक जीतने के बारे में कहा-बहुत मुश्किल था

0
साइना नेहवाल ने विश्व बैडमिंटन चैंपियनशिप 2017 में पदक जीतने के बारे में कहा-बहुत मुश्किल था

बैडमिंटन चैंपियन साइना नेहवाल ने साल 2017 में ब्रोंज मेडल जीतने की कहानी अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर शेयर की है। साइना ने कहा घुटने की चोट के कारण बहुत मुश्किल था।

पूर्व वर्ल्ड नंबर वन बैडमिंटन चैंपियन साइना नेहवाल ने 26 अगस्त 2017 को स्कॉटलैंड में हुई विश्व बैडमिंटन चैंपियनशिप में कांस्य पदक जीता था। इस पदक के बारे में साइना नेहवाल ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर अपनी स्टोरी साझा की है।

साइना नेहवाल ने अपने पदक जीतने के दिन 26 अगस्त पर अपनी कांस्य पदक विनिंग स्टोरी शेयर की है। उन्होंने बताया कि स्कॉटलैंड में हुई इस प्रतियोगिता में उनके लिए घुटने की चोट के कारण पदक जीतना बहुत मुश्किल था।

https://www.instagram.com/p/CEWGUl2jCFz/

विश्व बैडमिंटन स्टार साइना ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा,” स्कॉटलैंड में दूसरा विश्व चैंपियनशिप मेडल जीतने के तीन साल हो गए हैं। बहुत मुश्किल साल था 2017 मैं घुटने की चोट की वजह से वापस आ रही थी। और अच्छा हुआ ,मेरी अच्छी ट्रेनिंग और अच्छी कसरत के कारण मेरे घुटने में सुधार आया। मैंने इस टूर्नामेंट में अच्छा प्रदर्शन किया। मुझे बहुत गर्व महसुस हुआ कि मैं वर्ल्ड चैंपियनशिप में मेडल जीत सकी। ”

नेहवाल ने अपनी स्टोरी साझा करते हुए खुद की और अपने पिता जी की फोटो शेयर की है। जिसमें पिता उनके पदक अपने गले में पहने हुए नजर आ रहे हैं। साइना नेहवाल की इस पोस्ट पर बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमिका चावला ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कमेंट सेक्शन में लिखा,” मुबारक हो। सच में आप पर गर्व है। ” भूमिका चावला के अलावा और भी बहुत सारे इंस्टाग्राम यूजर ने उनकी पोस्ट पर कमेंट किए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here