सलमान खान की ‘राधे’ फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज

0

प्रभुदेवा के निर्देशन में बनी सलमान खान दिशा पटानी और रणदीप हुड्डा स्टारर फिल्म राधे का ट्रेलर रिलीज हो गया है। राधे फिल्म के ट्रेलर को सलमान खान ने अपने ट्विटर एकाउंट पर साझा किया है।

बहुप्रतीक्षित फिल्म राधे का ट्रेलर आज गुरुवार के दिन रिलीज हो गया है ।  फैंस को दंबग खान की फिल्म के ट्रेलर का काफी इंतजार था ,जो अब खत्म हो गया है । अब से एक घंटा पहले सलमान खान ने खुद एक ट्वीट कर ट्रेलर के रिलीज होने की जानकारी दी थी । सलमान खान ने ट्विटर पर लिखा,” आ रहा हूं ,योर मोस्ट वांटेड भाई ,राधे ट्रेलर के साथ आज 11 बजे । ए एम का मतलब है ‘अंते मेरिडियन’ यानी ग्यारह बजे सुबह ।”

मूवी राधे का ट्रेलर

राधे फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है ।दर्शक सलमान खान के धांसू अंदाज को बहुत पसंद कर रहे हैं । कुछ ही देर में फिल्म के ट्रेलर को एक 4 मिलियन से भी अधिक बार देखा जा चूका है । सलमान खान के अलावा दिशा पटानी और रणदीप हुड्डा के अभिनय की भी लोग खूब तारीफ कर रहे हैं ।

राधे और जॉन अब्राहम की ‘सत्यमेव जयते 2’ 13 मई को होंगी रिलीज

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान और बाटला हाउस अभिनेता जॉन अब्राहम की फ़िल्में ‘राधे’ और ‘सत्यमेव जयते 2’ एक ही दिन रिलीज होने वाली हैं । मतलब ईद के त्योहार पर दोनों फ़िल्में बॉक्स ऑफिस पर 13 मई को रिलीज होंगी ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here