सोनीपत:सुभाष चौक पर आम आदमी पार्टी ने चलाया युवा जगायेंगे भ्रटाचार मिटायेंगे अभियान

राजनीति को स्वछ बनाने के लिए युवाओ को आम आदमी पार्टी में  आने की अपील: हरीश मित्तल

आज आम आदमी पार्टी सोनीपत के लोकसभा युवा अध्यक्ष हरीश मित्तल द्वारा प्रेस नोट के जरिए बताया कि आज सोनीपत के सुभाष चौक पर कैनोपी लगाकर युवाओं को पार्टी से जोड़ने का काम किया गया।

हरीश मित्तल ने कहा कि हम युवाओ को आम आदमी पार्टी की  विचारधारा के साथ जोड़ेंगे। जो भी युवा साथी अपनी भागीदारी स्वछ राजनीति में देना चाहते है उन सभी साथियों का आम आदमी पार्टी में स्वागत है। उन्हेने  आज इसी अपील के माध्यम से  100 से अधिक युवाओं को पार्टी का सदस्यता दिलवाई।

Sonepat: Aam Aadmi Party launches Yuva Jagayenge Bharshtachar Mitayenge Campaign at Subhash Chowk
फोटोः आम आदमी पार्टी का युवा जगायेंगे भ्रटाचार मिटायेंगे अभियान

श्री मित्तल ने बताया कि खट्टर सरकार द्बारा हरियाणा में लाखों युवाओ को रोजगार देने की बात कही थी लेकिन उनकी ये सारी बाते जुमला साबित हुई, आज हरियाणा के युवा दर-बदर की ठोकरे खाने को मजबूर हो रहे है।आम आदमी पार्टी युवाओं के साथ नाइंसाफी नही होने देंगी। ये भी पढ़ें : Video: अरविंद केजरीवाल बोले,न बुलाओ ,न जाने दो लेकिन चर्चे तो अपने ही हो रहे हैं

हरीश मित्तल ने कहा कि  आम आदमी पार्टी हमेशा जनता के हक की लड़ाई लड़ती है। जब पार्टी हरियाणा की सत्ता में आएगी  तब हर व्यक्ति को उसकी योग्यता के अनुसार उसको रोजगार दिया जायेगा।

इस अवसर पर मुख्य तौर पर प्रदेश प्रवक्ता विमल किशोर, युवा अध्यक्ष मंजीत पिहवाल, अशोक कटारिया, धर्मेंद्र रोहिल्ला, कमल, प्रवेश कुमारी, अर्चना आदि मौजूद रहे। ये भी पढ़ें : अगर विंग कमांडर अभिनंदन मिग 21 की जगह राफेल लड़ाकू विमान उड़ा रहे होते तो नतीजा कुछ और होता: बीएस धनोआ

Comments

Translate »