Site icon www.4Pillar.news

सोनू सूद ने किर्गिस्तान में फंसे 1500 मेडिकल छात्रों की घर वापिसी करवाई

कोरोना वायरस महामारी काल में बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद जरूरतमंदों के मसीहा साबित हो रहे है। जो काम सरकार को करना था वो सोनू सूद कर रहे हैं। सोनू सूद ने एक बार फिर साबित कर दिया कि वो रियल हीरो हैं।

कोरोना वायरस महामारी काल में बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद जरूरतमंदों के मसीहा साबित हो रहे है। जो काम सरकार को करना था वो सोनू सूद कर रहे हैं। सोनू सूद ने एक बार फिर साबित कर दिया कि वो रियल हीरो हैं।

COVID-19 महामारी के दौर में सोनू सूद एक बार फिर मसीहा साबित हुए हैं। उन्होंने देश के विभिन्न हिस्सों से कई हजार प्रवासी मजदूरों को घर पहुंचाने के बाद अब विदेश में फंसे 1500 मेडिकल छात्रों को घर पहुंचने में मदद की है। अभिनेता ने किर्गिस्तान में फंसे 1500 छात्रों की मदद के लिए स्पाइस जेट एयरवेज से हाथ मिलाया है। किर्गिस्तान में फंसे हुए छात्रों में से कुछ छात्र गुरुवार देर रात वाराणसी हवाई अड्डे पर पहुंचे।

सोनू सूद ने छात्रों की घर वापसी की जानकरी एक ट्वीट के जरिए दी है। उन्होंने इस बात पर बहुत ख़ुशी जताई कि किर्गिस्तान से वाराणसी तक की पहली फ्लाइट ने उड़ान भरी है।

सुपर हीरो सोनू सूद ने अपने एक ट्वीट में लिखा ,” आज मैं बहुत खुश हूं कि किर्गिस्तान से वाराणसी तक की पहली फ्लाइट ने उड़ान भरी है। स्पाइस जेट का बहुत धन्यवाद ,जो उन्होंने मेरे मिशन को सफल बनाने के लिए मेरी हेल्प की। अगली उड़ान 24 जुलाई को विजग के लिए उड़ेगी। सभी छात्रों से अनुरोध है कि वह जल्द से जल्द अपनी जानकारी हमारे साथ शेयर करें। ”

हजारों लोगों की मदद करते समय सोनू सूद बिल्कुल भी नहीं थकते हैं। इस बात का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि कुछ ही देर पहले उन्होंने एक फनी ट्वीट का रिप्लाई दिया है।

दरअसल एक यूजर ने ट्वीटर पर लिखा ,” अब वो दिन दूर नहीं है जब घर की महिलाएं सोनू सूद जी को ट्वीट कर कहेंगी कि सर मेरी काम वाली बाई लॉकडाउन में फंसी है। उसे मेरे घर तक पहुंचाने में मदद कर दो। ” रील लाइफ का हीरो सोनू सूद बना प्रवासी मजदूरों का नायक,एक मैसेज पर पहुंचा रहा है घर

सोनू सूद ने रिप्लाई देते हुए लिखा ,” आजकल महिलाएं अपने पतियों से घर का काम ज्यादा करवा रही हैं। इस लिए बाई बुलाने वाली नौबत आने के कम चांस हैं। ” लॉकडाउन में फसे प्रवासी मजदूरों को बस से घर भेज रहे हैं अभिनेता सोनू सूद

Exit mobile version