T20 World Cup 2021: पाकिस्तान टीम के कप्तान बाबर आजम का टीम इंडिया को ओपन चैलेंज,कहा- इस बार हारेगा हिंदुस्तान

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम ने एक वीडियो के जरिए टीम इंडिया को खुला चैलेंज दिया है। उन्होंने अपने वीडियो में कहा कि इस बार हिंदुस्तान हारेगा।

पांच बार भारत के हाथों हार का स्वाद चख चुकी पाकिस्तान टीम के कप्तान बाबर आजम अब दिनदहाड़े सपने देखने लगे हैं। उन्होंने एक वीडियो जारी कर कहा कि इस बार हिंदुस्तान की क्रिकेट टीम हारेगी। हालांकि टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली की अभी तक उनके चैलेंज पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। लेकिन पाकिस्तान की टीम हर बार यही सोचकर उतरती है कि वह भारत को हराकर मैच जीत लेंगे। लेकिन टी 20 वर्ल्ड कप में तो उनके सपने पूरे कभी नहीं हुए। पाकिस्तान को हर बार मुंह की खानी पड़ी।

क्रिकेट के इतिहास में जब भी भारत और पाकिस्तान के बीच T20 वर्ल्ड कप में आमना-सामना हुआ तो पाकिस्तान को शिकस्त ही मिली। t20 वर्ल्ड कप की पिच पर अब तक भारत और पाकिस्तान के बीच 5 बार मैच हो चुके हैं। हर बार भारतीय टीम ने पाकिस्तान को धूल चटाई है। पाक को भारत के हाथों हर बार हार की सामना करना पड़ा। दूसरे शब्दों में कहें तो पाकिस्तान को हराने में जितना मजा दर्शकों को आता है उससे ज्यादा तजुर्बा पाकिस्तान को हराने में ही टीम इंडिया के खिलाड़ियों को भी है।

ये भी पढ़ें ,T20 World Cup 2021 के लिए टीम इंडिया का ऐलान,एमएस धोनी को मिली खास जगह,जानिए टीम में कौन हुआ शामिल और बाहर

अब बाबर आजम भी अपने प्रधानमंत्री इमरान खान की तरह दिनदहाड़े सपने देख रहे हैं। पाकिस्तान की टीम का सपना इस बार भारत के विजय रथ को रोकना है। अब यह तो समय ही बताएगा कि 5 बार हार का मुंह देखने के बाद टी-20 वर्ल्ड कप में क्या वे टीम इंडिया को हरा सकेंगे।

देखें बाबर आजम का वीडियो

बाबर आजम से पूछे गए सवाल

T20 विश्व कप में भारत और पाकिस्तान की भिड़ंत से पहले बाबर आजम से कई सवाल किए गए। उनसे अपनी टीम की रणनीति और भारत को हराने की प्लानिंग के बारे में सवाल किया गया। बाबर ने पहला सवाल वर्ल्ड कप में पाकिस्तान का भारत से ना जीतने को लेकर हुआ। जिसके जवाब में पाकिस्तान टीम के कप्तान ने कहा कि जो अब तक हुआ वह इतिहास रहा है। हम अभी की सोच रहे हैं। इस बार हम जीत के इरादे से उतरेंगे। जब बाबर से दूसरा सवाल पूछा गया कि प्लानिंग क्या है तो इस पर उन्होंने जवाब दिया कि टीम की रणनीति। बस माइंड सेट को लेकर होगी। उन्होंने कहा हमारी कोशिश हर हाल में मैच जीतना और भारत को हराना होगा।

Comments

Translate »