Site icon www.4Pillar.news

टेनिस स्टार सानिया मिर्ज़ा ने किया कठिन योगासन,बोली-बहुत कोशिश करने के बाद सफल हुई

टेनिस स्टार सानिया मिर्ज़ा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक योगासन फोटो शेयर करते हुए कहा कि इस हाथों पर खड़े होने वाले इस आसन से में बहुत डरती थी।

टेनिस स्टार सानिया मिर्ज़ा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक योगासन फोटो शेयर करते हुए कहा कि इस हाथों पर खड़े होने वाले इस आसन से में बहुत डरती थी।

भारतीय टेनिस सनसनी और वर्ल्ड नंबर वन युगल खिलाडी सानिया मिर्ज़ा एक कठिन योग अभ्यास को करने में कामयाब हुई है। जिसके बारे में सानिया मिर्ज़ा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक फोटो साझा करते हुए लिखा।

33 वर्षीय टेनिस स्टार सानिया मिर्ज़ा ने कठिन योग आसन करने के बाद अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर लिखा,” पुरे जीवन में मैंने हाथों पर उल्टा खड़े होने की कोशिश की। लेकिन इस आसन को करते समय में सबसे ज्यादा डर गई थी। योग एक ऐसी चीज है ,जिससे मैंने इस लॉकडाउन में खुद को बदल लिया।

सानिया मिर्ज़ा ने आगे लिखा ,” ताकि मैं खुद को चिंतामुक्त (बिना किसी कारण के ) लचीलापन,श्वास और धैर्य को नियंत्रित किया। मैं अपने दूसरे प्रयास में हाथों पर खड़े होने वाले योगासन को करने में कामयाब रही। यह संभव बनाने और मुझे तकनीक सिखाने के लिए निकी जोसेफ डांस और फिटनेस को धन्यवाद। ”

टेनिस स्टार सानिया मिर्ज़ा की योग आसन तस्वीर को खूब पसंद किया जा रहा है। फैन और सेलेब्रिटीज खूब कमेंट कर रहे हैं। बॉलीवुड अभिनेत्री नेहा धूपिया ने सानिया मिर्ज़ा की इंस्टाग्राम फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा, ” टॉप ,आप उलटे और भी अच्छी लगती हो। ” सानिया मिर्ज़ा की योगासन फोटो अब तक 36 हजार से अधिक बार लाइक किया जा चूका है।

आपको बता दें, सानिया मिर्ज़ा ने पाकिस्तान के क्रिकेट खिलाडी शोएब मलिक के साथ 12 अप्रैल 2010 को शादी कर ली थी। हाल ही में 12 अप्रैल 2020 को दोनों ने अपनी शादी की दसवीं सालगिरह मनाई। सानिया और शोएब का एक बेटा है। जिसका नाम इज़हान मिर्ज़ा है।

Exit mobile version