पुलवामा आतंकी हमले में दो प्रवासी लोगों की मौत

जम्मू कश्मीर के पुलवामा ने आतंकवादियों द्वारा की गई अंधाधुंध फायरिंग में दो लोगों की मौत हो गई है। आतंकी आतंकी हमले में मारे गए दोनों लोग यूपी और बिहार के रहने वाले थे।

आर्टिक्ल 370 हटने के बाद भी जम्मू कश्मीर में आतंकी घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही हैं । इस वर्ष आतंकवादी स्थानीय नागरिकों को अपना निशाना बना रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस वर्ष तीस से भी ज्यादा स्थानीय और बाहरी नागरिक आतंकवादियों द्वारा मारे जा चुके हैं। नागरिकों के अलावा मात्र एक सप्ताह में सेना और अर्धसैनिक बलों के 9 जवान शहीद हुए हैं।

कश्मीर जोन पुलिस की रिपोर्ट के अनुसार,” श्रीनगर और पुलवामा में आंतकवादियों ने दो प्रवासी मजदूरों पर फायरिंग की। जिसमें बिहार का रहने वाला अरविंद कुमार साह और उत्तर प्रदेश का नागरिक आतंकियों की गोली लगने से घायल हो गए। उन्हें इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। ” यह घटना शनिवार शाम की है।

एएनआई की रिपोर्ट के अनुसार, श्रीनगर के ईदगाह इलाके में आतंकवादियों द्वारा की गई गोलीबारी में अरविंद कुमार साह की मौत हुई। दूसरी तरफ पुलवामा में उत्तर प्रदेश के रहने वाले प्रवासी मजदूर सगीर अहमद की मौत हुई।

आतंकवादियों द्वारा की गई गोलीबारी में मारे गए अरविंद कुमार साह के परिजनों को बिहार के मुख्यमंत्री नितीश कुमार प्रधानमंत्री राहत कोष से दो लाख रूपये अनुग्रह राशि देने की घोषणा की है।

Comments

Translate »