कोरोनावायरस के बाद की परेशानियों के कारण केंद्रीय मंत्री रमेश पोखरियाल एम्स में भर्ती

0
कोरोनावायरस के बाद की परेशानियों के कारण केंद्रीय मंत्री रमेश पोखरियाल एम्स में भर्ती
फोटोः रमेश पोखरियाल

केंद्रीय शिक्षा मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक को साल 2021 के अप्रैल महीने में कोरोनावायरस संक्रमण हुआ था। बाद में वह ठीक हो गए थे। अब कोविड-19 की परेशानियों के कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

केंद्रीय मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक को दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कोरोनावायरस के बाद सेहत की परेशानियों को लेकर उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी के अनुसार निशंक को आज सुबह एम्स में ले जाया गया। जहां उन्हें प्राइवेट वार्ड में रखा गया है। 61 वर्षीय रमेश पोखरियाल निशंक को इसी वर्ष अप्रैल महीने में कोरोना हुआ था।

कोरोना संक्रमित होने की जानकारी उन्होंने ट्वीटर पर दी थी। उन्होंने कहा था कि मैं आप सबको सूचित करना चाहता हूं कि मेरी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। केंद्रीय शिक्षा मंत्री ने यह भी कहा था कि शिक्षा मंत्रालय का सारा काम सामान्य तरीके से जरूरी सावधानियों के साथ चल रहा है।

आपको बता दें, अब कोविड 19 वायरस संक्रमण की दूसरी लहर थोड़ा कम होती हुई नजर आ रही है। स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय भारत सरकार के अनुसार बीते 24 घंटे में कोविड-19 संक्रमण के 1,27,510 नए मामले दर्ज हुए हैं। इसी दौरान 2,795 मरीजों की मौत हो चुकी है । वहीँ, बीते एक दिन में 2,55,287 लोग ठीक होकर अस्पतालों से डिस्चार्ज हो चुके हैं ।

ये भी पढ़ें ,बॉलीवुड अभिनेत्री जूही चावला ने 5G नेटवर्क लगाने के खिलाफ दिल्ली हाई कोर्ट में दाखिल की याचिका

ये भी पढ़ें , बॉलीवुड एक्ट्रेस रिचा चड्ढा गुमनाम नायकों का ‘द किनडरी’ के माध्यम से बढ़ाएंगी हौसला

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here