भारत बनाम पाक मैच हारने के बाद छलका फैन का दर्द ,स्वरा भास्कर ने दिया जवाब

कल रविवार के दिन भारत और पाकिस्तान के बीच मैनचेस्टर में हुए क्रिकेट मैच में पाकिस्तान को करारी हार का सामना करना पड़ा। इस हार के बाद के पाकिस्तानी फैन का दर्द ट्विटर पर छलका। जिसका जवाब बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भाष्कर ने बड़ी संजीदगी से दिया।

बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर किसी भी मुद्दे पर बेबाकी से बात रखती हैं। वैसे तो उनके निशाने पर केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार रहती है। समय-समय पर स्वरा केंद्र सरकार की कमियों और खामियों पर सवाल उठाती रहती हैं। जिसके कारण उन्हें बीजेपी की आईटी सेल द्वारा ट्रोल भी किया जाता है। लेकिन अभिनेत्री कभी भी ट्रोल होने परवाह नहीं करती और अपनी जो बात कहनी होती है ,कहतीं हैं।

कल रविवार के दिन भारत और पाकिस्तान मैच के शुरू होते ही स्वरा भाष्कर ने टीम इंडिया को सपोर्ट करना शुरू किया। बॉलीवुड अभिनेत्री ने एक के बाद एक कई ट्वीट किए। अपने एक ट्वीट में तो स्वरा भास्कर (Swara Bhasker ) ने पाकिस्तान क्रिकेट टीम के फैंस के साथ शर्त भी लगा ली ,और कहा ,टीम इंडिया ही जीतेगी।

स्वरा भास्कर ने अपने एक ट्वीट का जरिए भारतीय ही नहीं बल्कि पाकिस्तान के फैंस का भी दिल जीत लिया। स्वरा का ये ट्वीट खूब वायरल हो रहा है।

दरअसल ,भारत और पाकिस्तान के मैच में पाकिस्तान को मिली करारी हार के बाद एक पाकिस्तानी फैन ने ट्वीट करते हुए लिखा ,” न बँटवारा हुआ होता ,न हम जलील हो रहे होते। “पाकिस्तानी फैन के इस ट्वीट का जवाब देते हुए स्वरा भास्कर ने कहा ,” भाईसाहब ,कहना पड़ेगा पाकिस्तानियों के जैसी कोई दुहाइयां नहीं देता। इतनी इज्जत से ऐतिहासिक तंज। भले आज तुम लोग मैच हार गए हों लेकिन तुमने ट्विटर जीत लिया है और साथ ही तुमने आज सभी भारतीयों का दिल भी जीत लिया है। जिनमें संघी जो पाकिस्तान से नफरत करने वाले भी शामिल हैं

Comments

Translate »