मेरे स्वास्थ्य की चिंता करने वाले सभी लोगों को मेरा संदेश:अमित शाह

1
My message to all people worrying about my health: Amit Shah
मेरे स्वास्थ्य की चिंता करने सभी लोगों को मेरा संदेश :अमित शाह

देश में कोरोना वायरस महामारी के चलते केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की सेहत के बारे में सोशल मीडिया पर काफी अफवाहें फैली। जिसका उन्होंने अपने ट्विटर एकाउंट के जरिए एक सदेश लिखकर खंडन किया है।

गृह मंत्री अमित शाह ने अपने शुभचिंतकों के लिए ट्विटर पर लिखा ,” पिछले कई दिनों से कुछ मित्रों ने सोशल मीडिया के माध्यम से मेरे स्वास्थ्य के बारे में कई मनगढ़ंत अफवाहें फैलाई। यहां तक कि कई लोगों ने मेरी मृत्यु के लिए भी ट्वीट कर दुआ मांगी है। ”

देश इस समय कोरोना जैसी वैश्विक महामारी से लड़ रहा है। देश के गृहमंत्री होने के नाते देर रात तक अपने कार्यों में व्यस्त रहने के कारण मैंने इस सब पर ध्यान नहीं दिया। अब यह मेरे संज्ञान में आया तो मैंने सोचा कि यह सभी लोग अपनी काल्पनिक सोच का आनंद लेते रहें ,इसलिए मैंने कोई स्पष्टता नहीं की।

लेकिन मेरी पार्टी के लाखों कार्यकर्ताओं और शुभचिंतकों ने पिछले दो दिनों से काफी चिंता व्यक्त की ,उनकी चिंता को मैं नजरअंदाज नहीं कर सकता। इसलिए आज मैं स्पष्ट करना चाहता हूं कि मैं पूर्ण रूप से स्वस्थ हूं और मुझे कोई बीमारी नहीं है।

हिंदू मान्यताओं के अनुसार ऐसा मानना है कि इस तरह की अफवाह स्वास्थ्य को और भी मजबूत करती है। इसलिए मैं ऐसे सभी लोगों से आशा करता हूं कि वो व्यर्थ की बाते छोड़कर मुझे मेरा कार्य करने देंगे और स्वयं भी अपने काम करेंगे।

मेरे शुभचिंतकों और पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं का मेरा हालचाल पूछने और मेरी चिंता करने के लिए आभार व्यक्त करता हूं। जिन लोगों ने ये अफवाहें फैलाई हैं उनके प्रति मेरे मन में कोई दुर्भावना या द्वेष नहीं है। आपका भी धन्यवाद। अमित शाह।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here