सलमान खान ने “राधे” का नेगेटिव रिव्यु करने पर KRK पर किया मानहानि का केस, कमाल खान ने केस वापिस लेने के लिए पिता सलीम से लगाई गुहार

सलमान खान की नई फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ का नेगिटिव रिव्यु करने के लिए सलमान खान की तरफ से कमाल राशीद खान पर मानहानि का केस दर्ज किया गया है।

सलमान खान की फिल्म ‘राधे’ के खिलाफ बुरी बातें बोलने के लिए सलमान ने KRK ( कमाल राशीद खान) पर लीगल एक्शन लेते हुए उनपर मानहानि का केस दर्ज किया है। इसके बाद कमाल के खान  ने सलमान के पिता सलीम से मददकी गुहार लगाई है।

KRK ने कहा अब सलामन खान की किसी फिल्म की समीक्षा नहीं करूंगा

कमाल राशिद खान ने एक ट्वीट करते हुए कहा ” मैंने कई बार कहा है कि अगर कोई निर्माता और अभिनेता मुझसे अपनी फिल्म का रिव्यु करने के लिए मना करता है तो मैं उनकी फिल्म का रिव्यु नहीं करता हूँ । सलमान खान ने मुझ पर ‘राधे’ का रिव्यु करने के लिए मानहानि का केस दर्ज किया है। अब से मैं उनकी किसी फिल्म का रिव्यु नहीं करूंगा।

सलमान के पिता सलीम से किया केस वापिस लेने का अनुरोध

केआरके ने एक ट्वीट के जरिये सलमान के पिता सलीम खान से से अनुरोध किया है कि वो सलमान खान से कहे की वो केस को आगे न बढ़ाये। KRK ने ट्वीट करते हुए लिखा ” आदरणीय सलीम खान साहब, मैं यहां सलमान का करियर और फिल्म्स बर्बाद करने के लिए नहीं हूँ। मैं फिल्म का रिव्यु सिर्फ मनोरंजन के लिए करता हूँ।”

उन्होने आगे कहा ,” अगर सलमान खान मेरे फिल्म समीक्षा करने से प्रभावित होते हैं तो मैं उनकी किसी भी फिल्म का रिव्यु नहीं करूंगा। कृपया उनसे केस को आगे न बढ़ाने के लिए कहिए। अगर आप चाहते हैं तो मैं ‘राधे’ के समीक्षा की पहली वाली वीडियो भी हटा दूंगा। धन्यवाद सलीम साहब। “

Comments

Translate »