Throwback: अनुपम खैर को याद आए पुराने दिन, ऋषि कपूर और यश चोपड़ा संग तस्वीर साझा कर लिखा- ‘दोस्तों को बहुत मिस करता हूँ’

अनुपम खैर ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक 34 साल पुरानी तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर में अनुपम के साथ उनके दोस्त ऋषि कपूर और यश चोपड़ा नजर आ  है।

बॉलीवुड एक्टर अनुपम खैर सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते है। एक्टर कभी अपनी माँ दुलारी संग वीडियो साझा करते है तो कभी कुछ पुरानी यादों को ताजा करते नजर आते है। इस बार भी अनुपम खैर ने अपने पुराने दिनों को याद करते हुए एक थ्रोबैक तस्वीर साझा की है। यह तस्वीर 2 दिसंबर 1988 की है, यानी आज से 34 साल पुरानी। इस तस्वीर को साझा करते हुए एक्टर ने एक इमोशनल कैप्शन भी लिखा है, जिसे देख फैंस अपना रिएक्शन दे रहे है।

अनुपम ख़ैर को आई अपने दोस्तों की याद

अनुपम ने जो तस्वीर साझा की है उसमें वे अपने दोस्तों यानी स्वर्गीय एक्टर ऋषि कपूर और स्वर्गीय फिल्ममेकर यश चोपड़ा संग नजर आ रहे है। तीनों किसी कमरे में खाने का आनंद लेते नजर आ रहे है। तस्वीर में जहां ऋषि कपूर और यश चोपड़ा खड़े होकर खाना खाते नजर आ रहे है, वहीं अनुपम सोफ़े पर बैठे अपने खाने का लुफ्त उठा रहे है।

इस तस्वीर को शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा, ‘एक तस्वीर 1000 शब्दों के बराबर होती है, लेकिन यादों की कोई कीमत नहीं होती। मैं अपने दोस्तों को बहुत याद करता हूँ।’

फैंस ने यूं किया रिएक्ट

ऋषि कपूर, अनुपम खैर और यश चोपड़ा को एक फ्रेम में देखकर फैंस को भी बॉलीवुड का बीता दौर याद आने लगा है। एक्टर के इस पोस्ट पर फैंस भी खूब प्रतिक्रिया दे रहे है। एक फैन ने इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘आप लोगों ने एक शानदार जिंदगी जी है, जो यादों और अनुभवों भरी हुई है। एक अन्य ने लिखा, ‘उस पल की कितनी शानदार तस्वीर है ये।’ कंई फैंस ने ऋषि कपूर को याद किया है तो कंई ने अनुमान लगाया है कि ये तस्वीर फिल्म ‘चांदनी’ के शूट के दौरान की है। क्योंकि ‘चांदनी’ फिल्म को यश चोपड़ा ने ही डायरेक्ट किया था और यह फिल्म 1989 में रिलीज हुई थी।

प्रोफेशनल लाइफ

बात करें अनुपम खैर की प्रोफेशनल लाइफ कि तो हाल ही में उन्होंने अपनी 526वीं फिल्म ‘कागज 2’ की घोषणा की है। एक्टर ने एक वीडियो साझा करते हुए फैंस से उनका प्यार और आशीर्वाद माँगा है।

Comments

Translate »