कारगिल युद्ध में अपना पैर गंवाने वाले मेजर डीपी सिंह ने लिखी भावुक पोस्ट आमिर खान ने दिया जवाब

फिल्म सरफरोश के बारे में मेजर डीपी सिंह का ट्वीट पढ़कर बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान ने कहा ,सर आपके जज्बे को सलाम।

बॉलीवुड अभिनेता अपनी फिल्मों और अभिनय से देश-विदेश में प्रसिद्ध हैं। आमिर खान की फिल्में ज्यादातर सामाजिक मुद्दों पर आधारित होती हैं। आमिर खान की फिल्मों को लोग काफी पसंद करते हैं। साल 1999 में आई ‘आमिर खान’ की फिल्म ‘सरफरोश’ को लोगों ने काफी पसंद किया। इस फिल्म को लोग आज भी पसंद करते हैं। फिल्म की कहानी समाज में फैले हुए आतंकवाद पर आधारित है।

फिल्म का उदाहरण पाकिस्तान के साथ हुए कारगिल युद्ध में अपनी एक टांग गवाने वाले ‘मेजर डीपी सिंह’ ने एक ट्वीट के जरिए देते हुए लिखा। उनके ट्वीट को पढ़कर आमिर खान के भी रोंगटे खड़े हो गए। मेजर डीपी सिंह ने अपने ट्वीट में लिखा, ” आज से करीब बीस साल पहले मैंने आमिर खान की ‘सरफरोश’फिल्म देखी थी। लेकिन उस समय थिएटर में आज टीवी पर। उस समय दोनों पैरों पर आज केवल एक पैर पर। 1999 में ‘ऑपरेशन विजय’ में शामिल होने से पहले यह मेरी आखिरी फिल्म थी। ” आपको बता दें,कारगिल युद्ध के दौरान मेजर डीपी सिंह ने अपनी एक टांग गंवा दी थी। मेजर डीपी सिंह को ब्लेड रनर के नाम से भी जाना जाता है।

मेजर डीपी सिंह के इस ट्वीट का जवाब देते हुए बॉलीवुड अभिनेता ‘आमिर खान’ ने लिखा ,”प्रिय मेजर डीपी सिंह ,आपकी पोस्ट से मेरे रोंगटे खड़े हो गए। हम आपके सहास ,शक्ति और बुरे समय में धैर्य रखने वाले जज्बे को सलाम करते हैं। आपके लिए ढेर सारा प्यार और सम्मान।” इस तरह आमिर खान ने अपने ट्वीट के जरिए मेजर डीपी सिंह के जज्बे को सलाम किया।

Comments

Translate »