Site icon www.4Pillar.news

अंडर वर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की उलटी गिनती शुरू, जहर दिए जाने का दावा, कराची के अस्पताल में भर्ती

अंडर वर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की उलटी गिनती शुरू, जहर दिए जाने का दावा, कराची के अस्पताल में भर्ती

कुख्यात अंडर वर्ल्ड डॉन Dawood Ibrahim पाकिस्तान के Karachi अस्पताल में अपनी आखिरी सांसे गिन रहा है। दावा किया जा रहा है कि दाऊद को किसी अनजान शख्स ने जहर दिया है। दाऊद इब्राहिम को विष दिए जाने की खबर के बाद पाकिस्तान में इंटरनेट सेवाएं बंद हैं।

मुंबई हमलों का आरोपी और भारत का मोस्ट वांटेड दाऊद इब्राहिम पाकिस्तान के कराची शहर के एक अस्पताल में अपनी आखिरी सांसे गईं रहा है। सोशल मीडिया पर फैली अफवाह के अनुसार, दाऊद को किसी ने जहर देकर मारने की कोशिश की है। डॉन की हालत नाजुक बताई जा रही है। उसे कराची के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हालांकि, इस खबर की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। साथ ये भी पता नहीं चला है कि उसे जहर किसने और क्यों दिया ?

आज के समाचार के अनुसार, दाऊद को कराची के एक अस्पताल में कड़ी सुरक्षा के बीच रखा गया है। उसका इलाज अस्पताल की ऊपरी मंजिल पर चल रहा है। अस्पताल में दाऊद से केवल बड़े अधिकारी और उसके परिवार वाले ही मिल सकते हैं। फिलहाल मुंबई पुलिस दाऊद के अस्पताल में भर्ती होने की जानकारी जुटाने की कोशिश में है।

मनी लॉन्डरिंग मामले में अंडर वर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के 10 ठिकानों पर ED का छापा

पाकिस्तानी पत्रकार का दावा

पाकिस्तान की वरिष्ठ पत्रकार आरजू काजमी ने दाऊद इब्राहिम के बारे में दावा किया है। आरजू काजमी ने दाऊद को जहर दिए जाने पर चर्चा की। उन्होंने बताया कि दाऊद की हालत नाजुक है। वह कराची के अस्पताल में इलाज के लिए एडमिट है। इस खबर के बाद पाकिस्तान में इंटरनेट सेवाएं बंद कर दी गई हैं। हालांकि,दाऊद से जुडी एक खबर आई थी, जिसमे कहा गया था कि वह स्वास्थ्य संबधित चुनौतियों से जूझ रहा है। गैंग्रीन बिमारी के कारण उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है ,डॉक्टरों ने दाऊद के पैर की दो उंगलियां काट दी हैं। हालांकि दाऊद के करीबी छोटा शकील ने आईएनएस खबरों का खंडन किया है।

कहां गई पाकिस्तान से भारत लौटी अंजू ? दिल्ली पहुंचते ही हुई गायब

कौन और कहां है दाऊद इब्राहिम

1993 मुंबई बम धमाकों का आरोपी दाऊद इब्राहिम पिछले कई दशकों से पाकिस्तान में रह रहा है। वह भारत का मोस्ट वांटेड है। उस समय मुंबई बम धमाकों में 250 से अधिक लोगों की जानें गई थी और हजारों लोग घायल हुए थे। भारतीय जांच एजेंसियों के अनुसार, अंडर वर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम पाकिस्तान के कराची के पॉश इलाके क्लिफ्टन में रहता है। लेकिन पाकिस्तान दाऊद की वहां मौजूदगी से इंकार करता रहा है।

मोस्ट वांटेड गैंगस्टर दीपक बॉक्सर को दिल्ली पुलिस ने मैक्सिको में किया गिरफ्तार

दाऊद से जुडी कुछ ख़ास बातें
Exit mobile version