Site icon www.4Pillar.news

Dunki Trailer: ये कहनी मैंने शुरू की थी,लाल्टू से…. शाहरुख खान की डंकी का ट्रेलर हुआ रिलीज

Dunki Trailer: ये कहनी मैंने शुरू की थी,लाल्टू से.... शाहरुख खान की डंकी का ट्रेलर हुआ रिलीज

Shahrukh Khan Dunki: शाहरुख खान की डंकी फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है। डंकी के ड्राप 4 में शाहरुख खान अपने दोस्तों के साथ दिल को छू लेने वाला किरदार पेश कर रहे हैं।

फिल्म निर्देशक राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बन रही डंकी फिल्म का ड्राप 4 आज मंगलवार के दिन रिलीज हो गया है। डंकी का ड्राप 4 दर्शकों को दिल को छू लेने वाली झलक दिखला रहा है। डंकी फिल्म में शाहरुख खान का किरदार पठान और जवान फिल्म से अलग नजर आ रहा है। इस फिल्म में शाहरुख खान के अलावा तापसी पन्नू, विक्की कौशल, बोमन ईरानी, अनिल ग्रोवर और विक्रम कोचर मुख्य भूमिका निभा रहे हैं।

3 Idiots के रैंचों, राजू और फरहान सालों बाद एकसाथ आए नजर, वीडियो देख फैंस ने की ये खास डिमांड 

डंकी फिल्म का ट्रेलर

अगर ट्रेलर की बात करें तो डंकी फिल्म का ट्रेलर शाहरुख खान और काजोल की ‘दिल वाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ फिल्म की याद दिला रहा है। ट्रेलर की शुरुआत हार्डी यानि शाहरुख खान के साथ होती है। हार्डी उर्फ़ हरदयाल सिंह ढिल्लों पंजाब के एक गांव लाल्टू पहुंचता है। यहां हार्डी को सुखी,मनु,बग्गू और बल्ली जैसे कुछ दोस्त मिलते हैं। इन सभी का सपना लंदन जाने का होता है। यहीं से शुरू होती हैं चुनौतियाँ।

जब शाहरुख खान ने सलमान खान को सौंप दिया था अपना अवॉर्ड

राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी फिल्म डंकी का ड्राप-1 शाहरुख खान के बर्थडे पर रिलीज हुआ था। इसके बाद अरिजीत सिंहकी आवाज में ‘लूट पुट’ गया गाने के रूप में डंकी का ड्राप 2 रिलीज हुआ। डंकी का ड्राप 3 सोनू निगम की आवाज में ‘निकले थे कभी हम घर से’ गाने के साथ आउट हुआ। यह गाना विदेश से घर वापसी की भावनाओं को दर्शाता है।

कब रिलीज होगी डंकी मूवी ?

रेड चिल्ली एंटरटेनमेंट, जियो स्टूडियो और राजकुमार हिरानी फिल्म्स की प्रस्तुति ‘डंकी’ के निर्माता राजकुमार हिरानी और गौरी खान हैं। राजकुमार हिरानी, कनिका ढिल्ल्न और अभिजात जोशी द्वारा लिखित ‘डंकी’ फिल्म 21 दिसबंर 2023 को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होगी। ट्रेलर रिलीज होने बाद फैन फिल्म के रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Exit mobile version