अगर बहस नही कर सकते तो क्रिकेट अकादमी चलाओ,आतिशी का गंभीर पर तंज

सोमवार को चुनाव आयोग में गौतम गंभीर के ख़िलाफ़ शिकायत करने के बाद आम आदमी पार्टी की पूर्वी दिल्ली प्रत्याशी आतिशी ने अपने भाजपा प्रतिद्वंद्वी क्रिकेटर गौतम गंभीर को बहस करने की खुली चुनौती दी।

आतिशी का गंभीर पर तंज

आतिशी द्वारा गौतम गंभीर की चुनाव आयोग में शिकायत करने के बाद गंभीर ने कहा था कि उनके पास मुद्दे नही हैं इसलिए फ्री में पब्लिशिटी पाने के लिए ऐसा किया जा रहा है। गंभीर पर दो जगह से मतदाता सूचि में नाम होने का का आरोप है। जिसकी शिकायत आतिशी ने चुनाव आयोग में की है। इससे पहले भी आतिशी गंभीर के खिलाफ दो शिकायत दर्ज करवा चुकी है। एक में उनके (गंभीर)शपथपत्र में त्रुटियां पाई गई थी दूसरी शिकायत में गंभीर ने बिना प्रशासन की आज्ञा लिए एक रैली का आयोजन किया था।

गौतम गंभीर को बहस की चुनौती

सोमवार को आम आदमी पार्टी प्रत्याशी आतिशी ने पत्रकारवार्ता के दौरान बताया था कि गौतम गंभीर को खुली बहस के लिए चुनौती दी गई है। जिसमें पिछले चार सालों में पूर्वी दिल्ली में आम आदमी पार्टी ने क्या काम किए हैं और बीजेपी सांसद महेश गिरी ने क्या किया है ,पर बहस होगी। आतिशी ने गंभीर को ट्वीटर पर टैग करते हुए पूछा ,”गौतम गंभीर जी ,मेरा पूरा भरोसा है कि इस विकास की राजनीती पर चर्चा करने के लिए आप मेरे साथ खुली बहस के लिए जरूर आएंगे। आइए पूर्वी दिल्ली में हुए पिछले पांच साल के विकास पर चर्चा करते हैं।

इस पर एक चैनल के पत्रकार द्वारा गौतम गंभीर से पूछा गया कि क्या आप आतिशी से बहस करने के लिए जाएंगे ?जिसका जवाब देते हुए गंभीर ने कहा,”मैं धरना देने और बहस करने में विश्वास नही करता। जिस पर आतिशी ने ट्वीट करते हुए लिखा ,”गौतम गंभीर जी ,अगर आप बहस करने में विश्वास नही रखते तो फिर राजनीती में किस लिए आए हो ?दिल्ली सरकार एक क्रिकेट अकादमी खोलने जा रही है। आप वो चला लीजिए। वहां आपको मुद्दों पर बहस करने की जरूरत नही पड़ेगी।”

Comments

Translate »