जम्मू-कश्मीर के त्राल में तीन अज्ञात आतंकियों ने बीजेपी के नगर पार्षद राकेश पंडिता की गोली मारकर हत्या कर दी

त्राल के नगर पार्षद राकेश पंडिता सोमनाथ की बुधवार शाम को तीन अज्ञात आंतकवाटियों ने गोली मार कर हत्या कर दी। केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह ने जताया शोक ।

कश्मीर के आईजी विजय कुमार ने न्यूज़ एजेंसी एएनआई को बताया ,” जम्मू कश्मीर के पुलवामा के त्राल में त्राल के नगर पार्षद राकेश पंडिता सोमनाथ की कल  शाम तीन अज्ञात आतंकवादियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां उन्होंने दम तोड़ दिया।”

उन्होंने आगे बताया ,” त्राल के नगर पार्षद राकेश पंडिता त्राल पाईन में उनसे मिलने गए थे, तभी यह घटना हुई। इस घटना में उसके दोस्त की बेटी को भी गोली लगने से गंभीर चोटें आई हैं। उसे चोट के इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।”

राकेश पंडिता की हत्या पर जम्मू-कश्मीर बीजेपी अध्यक्ष रविंदर रैना ने आतंकियों को चेतावनी देते हुए कहा ,” भाजपा कार्यकर्ता राकेश पंडिता की शहादत व्यर्थ नहीं जाएगी। कश्मीर घाटी में खूनखराबा करने वाले आतंकियों का खात्मा किया जाएगा। यह मानवता और कश्मीरियत की हत्या है।”

ये भी पढ़ें ,पहलवान सागर राणा की डंडों से पिटाई करते हुए सुशील कुमार का वीडियो हुआ वायरल

केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह ने राकेश पंडिता की हत्या पर संवेदना प्रकट करते हुए कहा ,” त्राल के नगर पार्षद राकेश पंडिता पर हुए भीषण आतंकी हमले से गहरा सदमा लगा है. जो नहीं चाहते कि कश्मीर घाटी में जमीनी लोकतंत्र को जमीन मिले, उनके द्वारा बेहद नृशंस और अमानवीय कृत्य ।”

Comments

Translate »