Site icon www.4Pillar.news

पाकिस्तान : MBBS डॉ झाड़ू लगाने वाले दे बैठी दिल, किया निकाह,देखें वीडियो

पाकिस्तान : MBBS डॉ झाड़ू लगाने वाले दे बैठी दिल, किया निकाह,देखें वीडियो

पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान से एक ऐसी मुहब्बत की खबर प्रकाश में आई है ,जिसे जानकर आप भी झुक कर सलाम करेंगे। जी हां, पाकिस्तान में एक एमबीबीएस डॉक्टर महिला ने अपने ऑफिस में झाड़ू लगाने शख्स शहजाद से शादी की है। महिला डॉ किश्वर साहिबा ने अपनी प्रेम कहानी के बारे में एक यूट्यूब चैनल पर खुलासा किया है।

कहते हैं प्यार में ऊंच नीच और छोटे बड़े का भेदभाव नहीं होता है। ऐसा ही एक मामला पकिस्तान से सामने आया है। जहां एक MBBS महिला डॉ किश्वर साहिबा अपने दफ्तर में झाड़ू लगाने वाले और चाय सर्व करने वाले शख्स को दिल दे बैठी और बाद में दोनों ने शादी कर ली। इस अनोखी लव स्टोरी का वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है।

यूट्यूब चैनल पर शेयर की प्रेम कहानी

मेरा पाकिस्तान नाम के यूट्यूब चैनल पर इस खूबसूरत जोड़ी ने अपनी प्रेम कहानी के बारे में बताया है। दोनों ने यूट्यूबर हरीश भट्टी के साथ अपनी लव स्टोरी शेयर की है। पाकिस्तान के दीपालपुर शहर के रहने वाले इस कपल ने खुलासा किया कि कैसे वे चुनौतियों का सामना करते हुए एक दूसरे को मिले और निकाह किया।

यूट्यूब चैनल पर दिए गए इंटरव्यू में किश्वर साहिबा ने बताया ,” मुझे इनका व्यक्तित्व बहुत अच्छा लगा। ये हमेशा नजरें नीची करके खड़े होते थे। मुझे इनकी सादगी , अपने काम से काम रखना और बहुत अच्छा बोलना बहुत पसंद आया। जब मुझे मैम कहते थे तो मुझे बहुत अच्छा लगता था। ”

दूसरी तरफ शहजाद ने बताया कि मुझे कभी भी इस तरह के आयोजन पर यकीन नहीं था। किश्वर ने मुझे अपना दिल दिया। इसके बावजूद भी लोग अपने वर्ग के आधार पर शादी करते हैं। किश्वर ने मुझसे मेरा व्हाट्सएप नंबर भी मांगा। इनको मेरा व्हाट्सएप स्टेस इनको पसंद आया। एक दिन किश्वर ने मुझे अपने रूम में बुलाया और कहा कि मैंने आपसे बात करनी है। मैं आपसे प्यार करती हूँ। ”

देखें वीडियो

वीडियो में किश्वर ने बताया कि शादी करने के बाद उसने अस्पताल की नौकरी छोड़ दी। क्योंकि उसको वहां अपने दोस्तों के ताने सुनने पड़ते थे। अब ये दोनों एक क्लिनिक खोलने की योजना बना रहे हैं।

दोनों की प्रेम कहानी को सुनकर इंटरनेट यूजर काफी खुश हो रहे हैं। लोग तरह तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। कोई उन्हें मुबारकबाद दे रहा है , कोई माशा अल्लाह कह रहा है।

Exit mobile version